प्रोफेशनल हेयरड्रेसर बनीं प्रीति जिंटा? शानदार तरीके से काटे पति के बाल- देखें वीडियो

871

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का एक वीडियो शेयर कर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही प्रीति जिंटा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति जीन गुडइनफ के बाल काटती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को देख फैंस खूब कमेंट कर रहे है

 वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति लिखती हैं, मुझे पता है कि हेयरड्रेसिंग में मेरा भविष्य है। मेरे पति ने मुझसे दूसरी बार अपने बाल कटवाएं हैं। इस वीडियो में वो अपने पति जीन गुडइनफ के लिए हेयरड्रेसर बन गई हैं। एक्ट्रेस बड़े ही प्रोफेशनल स्टाइल में अपने पति का हेयरकट कर रही हैं। 

https://www.instagram.com/p/CDp93vyl6cW/?utm_source=ig_web_copy_link

 इससे पहले प्रीति जिंटा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने अपने घर की खेती दिखाती नजर आई थीं। उन्‍होंने एक बड़े से गमले में उन्होंने शिमला मिर्च उगा रखे हैं। वह शिमला मिर्च तोड़कर उसे एक बाउल में रखती नजर आई थीं। बता दें कि प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को लॉस एंजिलिस में अपने अमेरिकी प्रेमी जीन गुडएनफ के साथ एक निजी समारोह में शादी कर ली थी। गुडएनफ अमेरिका की एक पनबिजली कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (वित्त) के पद पर कार्यरत हैं। प्रीति ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपने जीवन की नयी पारी की शुरुआत की।

सुशांत-रिया की वॉट्सऐप चैट आई सामने, बहन से नाराज थे एक्टर, कही थी यह बात

प्रीति जिंटा मौजूदा समय में फिल्‍मों से दूर हैं। उन्‍होंने ‘वीर-जारा’, ‘कल हो न हो’, ‘कोई मिल गया’ और ‘कभी अलविदा ना कहना’ में अपनी अदाओं से उन्‍होंने लोगों का खूब दिल जीता। प्रीति ने बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगू, तमिल और पंजाबी फिल्म-उद्योग का भी जाना-माना नाम है।