यह है करीना कपूर खान का नन्‍हा नवाब तैमूर, मम्‍मी के साथ निकला है बर्थडे पार्टी मनाने, देखें फोटो

306

नई दिल्‍ली: गुरुवार को तुषार कपूर ने अपने बेटे लक्ष्‍य का पहला जन्‍मदिन मनाया. लक्ष्‍य के इस पहले जन्‍मदिन के मौके पर यूं तो कई गेस्‍ट आए लेकिन इस दौरान सबसे स्‍पेशल गेस्‍ट थे करीना कपूर खान और उनका बेटा तैमूर. 5 महीने का तैमूर लक्ष्‍य की बर्थडे पार्टी में मम्‍मी की गोद में पहुंचा और करीना और तैमूर इस पार्टी के लिए कलर मैच कर कपड़े पहने नजर आए. सबसे दिलचस्प था कि करीना जैसे ही कार से उतरी, उनके फोटो खींचने शुरू हो गए, लेकिन करीना ने लक्ष्‍य को फोटोग्राफरों की नजरों से नहीं बचाया. करीना इस पार्टी में कॉटन शर्ट और ब्‍लैक पैंट्स में नजर आईं. वहीं छोटा तैमूर भी शर्ट और डेनिम में नजर आया. तुषार कपूर के बेटे लक्ष्‍य का जन्‍म पिछले साल मई में हुआ था. तुषार सरोगेसी के माध्‍यम से सिंगल फादर बने हैं.

kareena kapoor taimur

वहीं करीना और सैफ की 2012 में शादी हुई थी और तैमूर का जन्‍म पिछले साल दिसंबर में हुआ था. लक्ष्‍य की बर्थ डे पार्टी तुषार ने काफी प्राइवेट रखी और बेहद चुनिंदा लोगों को ही बुलाया. इस पार्टी में आफताब शिवदसानी अपनी पत्‍नी नील दोसांझ के साथ पहुंचे तो वहीं ‘गोलमाल 4’ में तुषार के साथ काम कर रहीं तब्‍बू भी यहां पहुंचीं.

tushar kapoor lakshay birthday

लक्ष्‍य के बर्थडे में तुषार के पिता जीतेंद्र और बहन एकता कपूर भी पहुंचीं.

tushar kapoor lakshay birthday

नीलम, आफताब शिवदसानी अपनी पत्‍नी नील दोसांझ के साथ और तब्‍बू भी पार्टी में नजर आए.

tushar kapoor lakshay birthday

अपने बेटे लक्ष्‍य के साथ तुषार कपूर.

अक्‍सर बॉलीवुड सितारे अपने बच्‍चों को मीडिया से छिपाते नजर आते हैं और किसी मौके पर सोशल मीडिया पर खुद ही अपने बच्‍चों की तस्‍वीर साझा करते हैं. करीना और सैफ दोनों ही सोशल मीडिया पर नहीं हैं और अभी तक कई मौकों पर यह दोनों ही तैमूर को मीडिया की नजरों से बचाते रहे हैं. इस बीच कई बार तैमूर की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिन्‍हें फैन्‍स ने तैमूर की तस्‍वीर कहा है. हालांकि करीना कई मौकों पर अपने बेटे के साथ मुंबई में नजर आ चुकी हैं.

kareena kapoor

करीना कपूर इन दिनों अपने वजन घटाने पर ध्‍यान दे रही हैं. वह अपनी सहेली अमृता अरोड़ा के साथ जिम में इसके लिए काफी पसीना बहाती नजर आ रही हैं. करीना जल्‍द ही फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.