कपिल मिश्रा का नया आरोप- CNG किट लगाने में घोटाला, चीन के माल पर लगाया कनाडा का टैग

63

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल सरकार पर एक और घोटाले का भांडा फोड़ा. कपिल मिश्रा ने कहा कि सारा माल चीन से बनकर आता है, लेकिन बताया जाता है कि यह माल कनाडा से है. सीएनजी घोटाले का खुलासा करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि 10 हजार गाड़ियों में नकली सीएनजी किट लगाई गई है.प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कपिल मिश्रा ने कहा कि सत्येंद्र ने केंद्र सरकार को धमकी दी है.

आरोपों की नई किस्त

मिश्रा ने ट्विटर पर ऐलान किया है कि आज 11 बजे वो एक और घोटाले का खुलासा करेंगे. वो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर स्वास्थ्य विभाग में तीन घोटालों को अंजाम देने का आरोप लगा चुके हैं. बर्खास्त होने के बाद मिश्रा ने दावा किया था कि उन्होंने केजरीवाल को जैन से 2 करोड़ रुपये लेते देखा है.

राजघाट गए मिश्रा
शुक्रवार की सुबह कपिल मिश्रा महात्मा गांधी की समाधि पर गए और बापू से केजरीवाल की ‘बुद्धि शुद्धि’ की प्रार्थना की. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से गुरुवार को विधानसभा में उनके साथ हुए सुलूक का जिक्र किया. मिश्रा का कहना था कि केजरीवाल अब गुंडागर्दी पर उतर आए हैं. लिहाजा पार्टी के आम कार्यकर्ता अब उनके साथ नहीं हैं.

‘नक्सलियों से जुड़े केजरीवाल के तार’
मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल के ताल्लुक नक्सलियों से जुड़े हैं. उन्होंने दावा किया कि वो अगले 10-15 दिनों में केजरीवाल के ‘देशद्रोह’ को साबित करेंगे.

कुमार विश्वास पर भी निशाना
मिश्रा ने अपने करीबी कुमार विश्वास पर भी तंज कसे. उनका कहना था कि विश्वास बरसों से केजरीवाल की साजिश के गवाह रहे हैं. 31 मई को कुमार विश्वास ने एक ट्वीट में कहा था, ‘ जाकौ प्रभु दारुण दुख देही, ताकी मति पहिले हर लेही’. सियासी गलियारों में इसके कई मायने लगाए गए थे. लेकिन मिश्रा को लगता है कि ट्वीट से साफ होता है कि मति केजरीवाल की हर ली गई है.