शाम होते ही ट्राईसिटी में जमकर बरसे बादल, उमस भरी गर्मी से मिली राहत

93

जेएनएन, चंडीगढ़। हरियाणा के कई जिलों में हुई बारिश के बाद बुधवार शाम को ट्राईसिटी में भी बादल जमकर बरसे। मुंबई और दिल्ली के बाद चंडीगढ़ में भी बारिश ने दस्तक दी।

दिनभर की उमस भरी गर्मी से आखिरकार सिटी ब्युटीफूल के लोगों को राहत मिली। इससे पहले शहर में सुबह भी हल्की बूंदा-बांदी हुई थी, लेकिन शाम को अचानक मौसम ने करवट ली और फिर जमकर बारिश हुई, इससे मौसम सुहावना हो गया।

बारिश में सड़क से गुजरते वाहन।

हालांकि बारिश के चलते दफ्तरों से निकलने वाले लोगों को थोड़ी परेशानी भी हुई। वहीं जलभराव से कई जगहों पर ट्रैफिक भी धीमा रहा। वहीं बच्चों और युवाओं सड़कों व पार्कों में बारिश का लुत्फ उठाया। बारिश के चलते कुछ स्थानों पर बिजली आपूर्ति भी प्रभावित हुई।

शाम की बारिश से पारे में गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक अगले दो दिनों तक मौसम के ऐसा ही बने रहने की संभावना है, जबकि ट्राईसिटी में अच्छी बारिश भी हो सकती है।

बरसात में खुद को बचाकर साइकिल से गुजरता राहगीर।

बता दें कि ट्राईसिटी में एक हफ्ता पहले हुई बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए थे। कई इलाकों में गाड़ियां पूरी तरह डूब गई थी, जबकि सड़कों पर भी वाहन तैरते दिखाई दिये थे। इससे मोहाली में सड़कों को भारी नुकसान भी पहुंचा था।