योगी सरकार में मंत्री राजभर बोले: BJP सरकार ने अब तक कोई अच्छा काम नहीं किया

67

योगी सरकार में मंत्री राजभर बोले: BJP सरकार ने अब तक कोई अच्छा काम नहीं किया

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सहयोगी दल भारतीय समाज पार्टी (भासपा) के प्रमुख व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर हमला बोला है. ओपी राजभर ने कहा कि सरकार ने अब तक जनता के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया है. हो सकता है चुनाव में लोगों को भाजपा से भी कोई अच्छा विकल्प मिल जाए. राजभर ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा, “लोगों ने मोदी जी को तब चुना जब उन्हें कांग्रेस से एक अच्छा विकल्प मिला. जनता कांग्रेस से खुश नहीं थी, इसीलिए ये फैसला लिया.”

राजभर ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश में सरकार बनाकर भाजपा के लोग अपना सीना ठोंक रहे हैं, लेकिन ये भी तब संभव हुआ जब लोग समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से संतुष्ट नहीं थे.”

उन्होंने कहा, “जनता ने हमें चुना लेकिन हमने अब तक क्या अच्छा कर दिया? हो सकता है कि कल भाजपा से भी अच्छा विकल्प जनता को मिल जाए.”

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से राजभर योगी सरकार के खिलाफ बोलते रहे हैं. हालांकि, पिछले दिनों अमित शाह के साथ उनकी मुलाकात हुई थी, जिसके बाद यह कहा जा रहा है था कि नाराज राजभर को अमित शाह ने मना लिया है.