लालू के लाल तेजप्रताप नए साल पर मां राबड़ी से मिले

11

अपनी वापसी के बाद से तेजप्रताप बिहार की सियासत में छाये हुए हैं। नए साल की पूर्व संध्या पर वह अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने अपने भाई तेजस्वी के आवास 5, देशरत्न मार्ग पहुंचे। परिवार से मनमुटाव के बाद अपनी मां से तेजप्रताप की यह पहली मुलकात है। दोनों की यह मुलाकात बंद कमरें में हुई।

भाई से कोई विवाद नहीं

राबड़ी से मुलाकात के बाद तेजप्रताप ने कहा कि मेरी मां हमेशा ही मेरे साथ खड़ी रही है। वह मेरी हर जिद को पूरी करती है। तेजस्वी से मेरा कोई विवाद नहीं है। मैं तो आज ही उसे मुख्यमंत्री घोषित करता हूं। वहीं इस मुलाकात के बाद राबड़ी भी भावुक दिखी। उन्होंने कहा कि वह अपने बाल बच्चों के साथ है क्योंकि मां तो मां होती है। इस दौरान राबड़ी अपनी बहु ऐश्वर्या से जुड़े सवालों से बचती नजर आईं।

ऐश्वर्या से कोई नाता नहीं

तलाक विवाद उठने के बाद अपनी मां से यह तेजप्रताप की पहली मुलाकात रही। बातचीत में तेजप्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या से मेरा कोई नाता नहीं है और वह आठ जनवरी को अदालत में अपना पक्ष रखेंगे। बता दें कि इस मुद्दे पर तेजप्रताप को अपने परिवार का साथ नहीं मिल रहा है और यही वजह है कि वह परिवार से अलग रह रहे हैं। हालांकि तेजप्रताप चाहते हैं कि परिवार तलाक लेने में उनका साथ दे।